Himalaya Tentex Forte Tablet | हिमालय टेन्टेक्स फोर्ट टैबलेट के फायदे और इसके उपयोग

आज दुनियाभर के करोड़ो पुरुष शारीरिक दुर्बलता और सेक्सुअल प्रॉब्लम से गुजर रहे है, इसका एक कारण यह भी है कि आज कल पैसे के पीछे दौड़ लगाने में पुरुष इतना बिजी हो गया है और स्ट्रेस लेने लगा है कि पुरुष की कार्यक्षमता और सेक्स परफॉरमेंस में गितावट आ रही है। पुरुषोंकी कार्यक्षमता में गिरावट आने का एक कारण जंकफूड और अनियमित दिनचर्या भी है।

यौन समस्या ऐसीं समस्या है कि पुरुष शर्म के कारण किसी और से अपनि समस्या साझा नही करता है तो चलिए दोस्तों ऐसे पुरुषों को आज का लेख बहुत उपयोगी होनेवाला है। आयुर्वेद में इस समस्या का समाधान है और Himalaya Tentex Forte Tablet हिमालय टेनटेक्स टैबलेट ना सिर्फ आपकी प्रॉब्लम दूर करेगी अपितु इस दवाई के कोई साइड इफ़ेक्ट भी नही है।

Himalaya Tentex Forte Tablet in Hindi – हिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट क्या है?

Himalaya Tentex Forte Tablet हिमालय टेनटेक्स टेबलेट हिमालय कंपनी द्वारा उत्पादित एक शक्तिशाली एफ़्रोडायसियस पूरक है। सहनशक्ति और प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए यह जाना जाता है।

टेनटेक्स फोर्टे में भस्म (आयुर्वेदिक खनिज) और प्राकृतिक जड़ी-बूटियां होती हैं जिससे टेंटेक्स फोर्ट को एफ़्रोडायसियक गुण मिलते हैं। यह पुरुषों में कामेच्छा को उत्तेजित करने के साथ सहनशक्ति और प्रदर्शन को भी बढ़ावा देती हैं|

Himalaya Tentex Forte Ingredients in Hindi – हिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट में शामिल सामग्री :

1) लता कस्तूरी: आयुर्वेद के महान ग्रंथोमे लता कस्तूरी को वृषय यानी कि यौनशक्ति को बढ़ाने वाला एक बेस्ट तत्व माना गया है। लताकस्तूरी कि खुश्बू बिल्कुल कस्तूरी की खुशबू जैसी आती है। यह वनस्पति पुरुषों की यौन शक्ति बढ़ाने वाली और कामोतेजक होती है।

2) अश्वगंधा : इस टेबलेट में अश्वगंधा जैसी दिव्य औषधि भी होती है। अश्वगंधा का मुख्य कार्य पुरुषों की मसल्स को मजबूत बनाने का है। जब आपके मसल्स मजबूत बनेगे तो आपका सेक्स परफॉर्मेंस भी इम्प्रूव होगा।

3) विधारा: विधारा एक पुष्टिकर औषधि है जो पुरुष की धातुओ को बलवान बनाती है।

4) कपिकच्छु बीज: अगर किसी व्यक्ति में सेक्स करने की रुचि कम हो गई है तो कपिकच्छु के उपयोग से ना सिर्फ आपकी सेक्स में रुचि बढ़ जाएगी अपितु वीर्य में मौजूद शुक्राणु की संख्या और गुणवत्ता भी बढ़ जाएगी। इस तरह कपिकच्छु बीज से हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट बहुत शक्तिशाली बन जाती है।

5) केसर: इस टेबलेट में शामिल केसर पुरुषों की यौन दुर्बलता दूर करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे।

यह भी जाने :- हिमालय लिव 52 के फायदे और इसके उपयोग | Himalaya Live 52 Benefits and Uses

6कुचला बीज : अगर किसी पुरुष के लिंग के नस हस्तमैथून करने के कारण कमजोर हो गई है तो कुचला बीज के उपयोग से नस को नई शक्ति प्रदान होगी।

7) अक्करकारा : इस टेबलेट में शामिल अक्करकारा नाड़ी तन्त्र पर काम करके उसे उत्तेजित करता है जिसके कारण पुरुषों की कामेच्छा बढ़ेगी।

8) बला : जैसा इसका नाम है वैसा ही इसका काम है। यह वनस्पति बल देने का काम करती है और मांसपेशियों को मजबूत बनाती है।

9) शिलाजीत : शिलाजीत का उपयोग सेक्स पावर बढ़ाने के लिए राजा महाराजाओं के जमाने से हो रहा है। यह ताकत देकर हमे बलवान बनाने वाला खनिज है।

10) त्रिवग भस्म : यौन रोगोंके उपचारोमे इस्तेमाल होने वाला एक परिणामकारक भस्म है। जो शुक्राणुओं की कमिसे लेकर शारिरिक संबंधों से होनेवाली घबराहट में बेहद असरकारक है।

11) सिद्ध मकरध्वज: यह वनस्पति अपने आप मे ही यौन शक्ति को बढ़ाने वाली एक अप्रतिम आयुर्वेद दवाई है। यह नसों की कमजोरी से लेकर धातु पतला होना, शीघ्रपतन ऐसी समस्याओं का सटीक इलाज है।

Himalaya Tentex Forte Benefits in Hindi –  हिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट के फायदे :

1) पुरुषोमे टेस्टेस्टेरोन का स्तर बढ़ता है जिसके कारण शुक्राणु की संख्या और गुणवत्ता दोनों में इम्प्रूवमेंट होता है।

2) जो पुरुष शीघ्रपतन की समस्या से पीड़ित है और जो लंबे समय तक सेक्स नही कर सकते है, ऐसे पुरुष अगर इस टेबलेट का यूज करेंगे तो बिस्तर पर वो लम्बे समय तक परफॉरमेंस देकर अपने जीवनसाथी को संतुष्ट कर सकेंगे।

3) अगर स्ट्रेस के कारण आपकी सेक्स में रुचि कम हो गई है तो इस टेबलेट में शामिल दिव्य सामग्रीके कारण आपकी कामेच्छा बढ़ जाएंगी आप अपने अंदर एक नया जोश देख सकोगे।

4) अगर आपको बॉडी बनाने का शोख है तो इस टेबलेट के रोजाना सेवन से आपके मसल्स मजबूत बनेगे।

5) जो पुरुष अपनी शारीरिक दुर्बलता के कारण पिता नही पा रहा है उसके लिए यह रामबाण औषधि है। इसके रोजाना उपयोग से आपके पिता बनने की क्षमता बढ़ जाएगी।

यह भी जाने :- Himalaya Confido Tablet | हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट के फायदे और इसके उपयोग

Himalaya Tentex Forte Review in Hindi – हिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट की समीक्षा :

पक्ष में

कम कामेच्छा को बढ़ाने के साथ कामेच्छा को नियंत्रित भी करता है|

यौन इच्छा और आत्मविश्वास में सुधार करके पुरुषों में भावनात्मक तनाव और कमजोरी दूर करता है|

पुरुषों में ताकत और यौन प्रदर्शन बढ़ाता है|

लिंग के टेढ़ेपन के दोष को दूर करता है|

पुरुषों में शुक्राणुओं की संख्या में वृद्धि करके टेस्टोस्टेरोन के स्तर को नियंत्रित करता है|

विपक्ष में

Himalaya Tentex Forte Tablet हिमालय टेनटेक्स टेबलेट निम्न के लिए नहीं है:

18 साल से कम उम्र के पुरुषों के लिए

महिलाओं के लिए

उच्च रक्तचाप से पीड़ित व्यक्तियों के लिए

पुरानी गुर्दे की बीमारी से ग्रस्त लोगों के लिए

हृदय रोगियों के लिए

हार्ट फेल या धमनी विरोधक से पीड़ित लोगों के लिए

Himalaya Tentex Forte Precautions in Hindiहिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट सावधानियां :

वैसे तो इस टैबलेट के कोई साइड इफ़ेक्ट नही है किन्तु जो लोग हार्ट के पेशेंट है और जिसे उच्च रक्तचाप रहता है वो अपने डॉक्टर से परामर्श करने के बाद ही इस टेबलेट का सेवन करे।

निर्माता कंपनी – Himalaya Drug Company

हिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट की कीमत

Himalaya Tentex Forte Tablet हिमालय टेनटेक्स टैबलेट की 10 टैबलेट की प्राइस 60 रुपये है।

हिमालय टेनटेक्स फोर्ट टैबलेट कहां से खरीदें?

1mg

MedLife मेडलाइफ

Amazon अमेज़न

आभार : Dr.Mayur Sankhe

About creativecorners99

नमस्कार दोस्तों, www.creativecorners99.com पर आपका हार्दिक स्वागत है। Creativecorners99.com साईट का उद्देश्य अधिक से अधिक लोगो को रोचक जानकारियां उपलब्ध कराना है। इस साईट पर आप लोगो को धार्मिक, राजनितिक, स्वस्थ्य सम्बन्धी टिप्स, टेक्निकल टिप्स, मोबाइल्स और उससे सम्बंधित ऐप्स और सॉफ्टवर्स की जानकारियां, ब्लॉगिंग से जुडी जानकारियां, बिज़नेस आइडियास, विश्व स्तर की रोचक जानकारियां आसानी से मिलती रहेंगी। इतना ही नहीं आप भी इस साईट पर अपने ज्ञान का योगदान दे सकते हैं, Guest Post के जरिये। धन्यवाद

View all posts by creativecorners99 →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *