Himalaya Confido Tablet | हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट के फायदे और इसके उपयोग

Himalaya Confido Tablet हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट के फायदे

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) एक आयुर्वेदिक प्रोप्राइटरी औषधि है। हिमालया कन्फिडो हिमालया दवा कंपनी द्वारा बनाई गयी एक टैबलेट है। जिसका उपयोग शीघ्र पतन, वीर्यपात और स्वप्न दोष के प्रबंधन के लिए किया जाता है। हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) ताकत प्रदान करने के साथ-साथ प्रदर्शन के साथ जुड़ी चिंता और निर्वहन प्रक्रिया (Discharge process) को भी नियंत्रित करता है। हिमालया कॉन्फिडो टेबलेट में ऐसी दिव्य औषधि और तत्व का समावेश किया गया है कि यह कोई चमत्कारिक औषधि से कम नही है इस लिए मैं इस टेबलेट को पुरुषों के लिए वरदान के नाम से जानता हूं।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) अधिकतर पुरुषों के लिए संभवतः सुरक्षित है, लेकिन इसमें सर्पगंधा शामिल है। सर्पगंधा रक्तचाप को कम कर सकती है और आपके अति उच्च रक्तचाप रोधी ड्रग्स में हस्तक्षेप कर सकती है। मित्रो आज की भागदौड़ भरी जिंदगी के कारण कई पुरुष अपनी केअर नही करते है और ज्यादा स्ट्रेस लेते है आज देश मे लाखो लोग कोई ना कोई यौन समस्या से पीड़ित है। मेरा मानना है कि जो पुरुष इस टेबलेट का सही तरीके से इस्तेमाल करेगा वो अपनी यौन समस्या को ठीक कर लेगा। चलिए अब हम जानते है कि इस टैबलेट में कौन सी औषधि मिलाई गई है।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट का उपयोग (Himalaya Confide Tablet Uses)

पुरुषो में होने वाली यौन समस्याओं को दूर करने के लिए किया जाता है।इसके अलावा निम्नलिखित लक्षणों में भी हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido Tablet) टेबलेट का उपयोग किया जाता है।

  • शीघ्र पतन में।
  • वीर्यवात में।
  • यौन समस्याओं को दूर करने के लिए।
  • नपुसंकता दूर करने के लिए।
  • यौन समस्याओं में।
  • स्वप्नदोष में।
  • मधुमेह
  • दर्द
  • शुक्राणु उत्पादन की संख्या में वृद्धि के लिए।

इस दवाई का उपयोग अन्य समस्याओं के लिए भी किया जा सकता है । इसका सेवन करने से पहले से डॉक्टर की सलाह अवश्य ले। बिना डॉक्टर की सलाह लेने से इसके आप को नुकसान भी हो सकते है।

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट में शामिल औषधि (Ingredients of Himalaya Confido Tablet in Hindi)

इस टेबलेट को बनाने के लिए निम्नलिखित औषधि का उपयोग किया गया है।

अश्वगंधा

सर्पगंधा

जीवन्ति

कोकिलाक्षा

गोक्षुर

वन्य कह

शैलियम

स्वर्णवंग

Himalaya Confido Tablet हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट के फायदे

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट के फायदे (Benefits of Himalaya Confido Tablet )

1) आज के समय मे हजारो पुरुषों में जल्दी डिस्चार्ज हो जाने की समस्या है। इस समस्या के कारण पुरुष कई बार डिप्रेशन में भी चला जाता है और अपनी पत्नी को ठीक से शारिरिक संतोष नही दे सकने के कारण कई बार बात डिवोर्स तक भी पहुच जाती है। इस टेबलेट के सेवन के बाद पुरुष लंबे समय तक सेक्स करने की क्षमता पा लेता है और जल्दी डिस्चार्ज नही होता है।

2) पुरुष के लिए टेस्टेस्टेरोन का संतुलन बहुत जरूरी होता है अगर संतुलन बिगड़ जाए तो कई समस्या हो सकती है जैसे कि सेक्स करने की इच्छा ना होना, वीर्य का कम बनना और वीर्य में शुक्राणुओं की मात्रा में कमी एवम शुक्राणु की गुणवत्ता में कमी जैसी समस्या हो सकती है।कॉन्फिडो टेस्टेस्टेरोन का स्तर बढ़ाकर सभी समस्या ठीक करता है।

3) कभी कभी बहुत से लोग वीर्यपात की बजह से परेशान रहते है। यह वीर्यपात अनैच्छिक होता है। कभी स्वप्नदोष की बजह से तो कभी लिंग के माध्यम से बहुत ही मूल्यवान वीर्य निकल जाता है। इसका कारण स्ट्रेस और कुछ अंजान कारण भी हो सकते है। कॉन्फिडो टेबलेट से पुरुष के प्रजनन अंग स्ट्रॉन्ग बनते है जिस कारण से अनैच्छिक वीर्यपात ठीक हो जाता है।

4) आज कई लोग हस्तमैथून की बजह से बहुत परेशान है। वो चाहकर भी हस्तमैथून की आदत छोड़ नही पा रहे है। जिसके कारण वो शारिरिक रूप से दुर्बल और कमजोर हो जाते है। कॉन्फिडो टेबलेट का उपयोग करने से हस्तमैथून करने वाले को बहुत फायदा मिलेगा।

यह भी जाने :- हिमालय लिव 52 के फायदे और इसके उपयोग | Himalaya Live 52 Benefits and Uses

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट के इस्तेमाल करने में सावधानियाँ (Himalaya Confido Tablet Precaution in Hindi)

1) महिला इसका सेवन ना करे।

2) जिन लोगो को हार्ट की समस्या है वे लोग इसका सेवन ना करे।

3) शराब पीने वाले लोग पर इस टेबलेट का सकारात्मक प्रभाव नही होगा।

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट की सेवन करने की विधि (Dosage of Himalaya Confido Tablet in Hindi)

आपको इसकी 1 टेबलेट सुबह और 1 टेबलेट शामको 1 महीने तक या तो बीमारी ठीक ना हो जाये तब तक लेनी है। लेकिन इसका अधिकतम उपयोग तीन महीने तक करना चाहिए क्योंकि इसमें थोड़ी मात्रा में स्वर्ण वंग होता है, जिसका उपयोग लंबे समय तक नहीं किया जाना चाहिए। मेरी सलाह रहेगी के डॉक्टर के परामर्श के बाद ही इस टेबलेट का उपयोग 1 महीने से ज्यादा करे।

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट की कीमत (Himalaya Confido Tablet Price)

1 बोटल में 60 टेबलेट आती है। 1 बॉटल की प्राइस 160 रुपये है।

About creativecorners99

नमस्कार दोस्तों, www.creativecorners99.com पर आपका हार्दिक स्वागत है। Creativecorners99.com साईट का उद्देश्य अधिक से अधिक लोगो को रोचक जानकारियां उपलब्ध कराना है। इस साईट पर आप लोगो को धार्मिक, राजनितिक, स्वस्थ्य सम्बन्धी टिप्स, टेक्निकल टिप्स, मोबाइल्स और उससे सम्बंधित ऐप्स और सॉफ्टवर्स की जानकारियां, ब्लॉगिंग से जुडी जानकारियां, बिज़नेस आइडियास, विश्व स्तर की रोचक जानकारियां आसानी से मिलती रहेंगी। इतना ही नहीं आप भी इस साईट पर अपने ज्ञान का योगदान दे सकते हैं, Guest Post के जरिये। धन्यवाद

View all posts by creativecorners99 →

One Comment on “Himalaya Confido Tablet | हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट के फायदे और इसके उपयोग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *